रेपिस्ट से जेल मसाज पर बवाल, भाजपा का आरोप, यह कोई फिजियोथैरेपिस्ट नहीं

अखंड समाचार, नई दिल्ली (ब्यूरो) : 

दिल्ली की तिहाड़ जेल बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन को मसाज देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में बीजेपी ने एक गंभीर आरोप लगाया है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया है कि सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला रेप का आरोपी है। उन्होंने लिखा कि मसाज करने वाला पॉक्सो और आईपीसी की धारा 376 के तहत आरोपी है, तो यह कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, बल्कि एक बलात्कारी था, जो सत्येंद्र जैन को मालिश कर रहा था! यह वाकई चौंका देने वाला… केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि उन्होंने इसका बचाव क्यों किया और फिजियोथेरेपिस्ट का अपमान क्यों किया। बीजेपी के आरोप पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है।

आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में पिछले 10 दिन से प्रचार चल रहा है। ये काम करने वालों का दूसरा बदनाम करने वालों का। एक तरफ केजरीवाल कूड़े के पहाड़ का समाधान बात रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी केजरीवाल को बदनाम करने के नारा लगा रही है। भाजपा के पास मुद्दा नहीं है। वह कह रही है कि हम केजरीवाल को गाली देंगे इसलिए वोट दो। पब्लिक 4 दिसंबर को फैसला करेगी। इससे पहले भी बीजेपी प्रवक्ता ने कहा था कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन किया और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी मजा दिया जा रहा है। इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के हवाला कारोबारी जेल मंत्री जेल में मसाज का आनंद लेते हुए।

अब तो सबूत प्रयाप्त होंगे? क्या ठग सुकेश से इसके लिए ही वसूली की थी? वहीं केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि आप राजनीति को पुनर्परिभाषित कर रही है कि पॉक्सो का आरोपी फिजियो, मनी लांड्रिंग के मामले में बुक मंत्रियों, शराब लॉबी ने शासन पर कब्जा कर लिया है। बड़ी बेशर्मी से रेपिस्ट का बचाव करने उतर जाएंगे केजरीवाल अल्का लांबा ने ट्वीट किया कि डूब मरो केजरीवाल -बच्चियों के बलात्कारियों से जेल में बंद अपने नेताओं की मालिश करवाओगे, फिर बड़ी बेशर्मी से उनके बचाव में तुम उतर आओगे।

Vinkmag ad

Read Previous

आठ लाख से कम कमाने वाले गरीब तो 2.50 लाख पर इनकम टैक्स क्यों, केंद्र सरकार से मांगा जवाब

Read Next

मोहल्ला मखदूमपुरा में करवाए शिव विवाह में अपनी हाजरी लगाते पार्षद शैरी चड्डा।