अहमदाबाद में ऑटो चालक के घर डिनर करने पहुंचे अरविंद केजरीवाल तो पुलिस ने लगा दी बंदिश

अखंड समाचार, गुजराज (ब्यूरो) : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को अहमदाबाद में एक ऑटो चालक के घर डिनर करने पहुंचे तो पुलिस ने रोकने की कोशिश की। उनकी सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए पुलिस ने कहा कि उन्हें वहां नहीं जाना चाहिए। हालांकि बाद में उन्हें जाने दिया गया। गुजरात में कुछ महीनों बाद होने जा रहे विधान सभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार सभाएं, रैलियां और रोडशो कर रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को वे ऑटो चालकों से मिले और उनकी समस्याओं पर चर्चा की।

इस दौरान शहर के घाटलोदिया इलाके के ऑटो चालक विक्रम दंतानी ने उनसे उनके घर पर रात का खाना खाने का अनुरोध किया। दंतानी ने कहा, “मैं आपका प्रशंसक हूं। सोशल मीडिया पर मैंने जो वीडियो देखा, उसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर खाना खाने गये थे। तो, क्या आप मेरे घर रात के खाने के लिए आएंगे?”

इस पर केजरीवाल तैयार हो गये और जब वह विक्रम दंतानी के घर खाना खाने के लिए जाने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया। आप नेता अरविंद केजरीवाल के साथ कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भारी फौज थी। केजरीवाल ने जब कहा कि वे जरूर जाएंगे तो पुलिस ने उन्हें वहां जाने की अनुमति दे दी।

कहा- ऑटो चालकों के घर पर मिलेंगी आरटीओ की सेवाएं

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को गुजरात के ऑटोरिक्शा चालकों से वादा किया कि वह उन्हें उत्पीड़न से बचाने तथा भ्रष्टाचार को रोकने के लिए उनकी दहलीज तक क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) की सेवाएं उपलब्ध करायेंगे। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अहमदाबाद शहर में ऑटोरिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि ऑटोरिक्शा चालकों ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में उनकी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने चालकों से अनुरोध किया कि वे दिल्ली की तरह यहां भी अपने यात्रियों के बीच और सोशल मीडिया के माध्यम से आप का प्रचार-प्रसार करें। उन्होंने कहा कि दिल्ली में उनकी सरकार ने कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन के दौरान लगभग 1.5 लाख चालकों को दो बार पांच-पांच हजार रुपये का भुगतान किया।

Vinkmag ad

Read Previous

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में NIA की पंजाब, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों में रेड जारी।

Read Next

फिर लगी महंगाई में आग, सब्जियों की कीमतों में खूब उछाल