मोटरसाइकिल से गिरकर वृद्ध की मौत के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

अखंड समाचार, जालंधर: गुरबख्श कौर की मोटरसाइकिल से गिरने से सिर में चोट लगने से मौत हो गई, जब अज्ञात लोगों ने मोटरसाइकिल सवार एक महिला के बाल जबरन खींच लिए. जालंधर पुल अब इस घटना के 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गया है।

गौरतलब है कि जालंधर के बंडाला गांव की मां गुरबख्श कौर अपने बेटे के साथ गांव बंडाला से अपने एक रिश्तेदार से मिलने जा रही थी, तभी दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने जोगिंदर की मां के कान में सोना डाल दिया. थाबलका पुल के पास वाली कूद गई और रास्ते में जोगिंदर की मोटरसाइकिल को लात मारी जिससे जोगिंदर की मोटरसाइकिल नीचे गिर गई और मां भी सड़क पर गिर गई और सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई और अज्ञात व्यक्ति ने मौके से सोने की चूड़ियां बरामद कर लीं और फरार हो गया. जिस पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सदर जालंधर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

उपरोक्त घटना के तुरंत बाद, जसकिरंजीत सिंह तेजा डी. सी। पी। मैं। सी द्वारा मैं। ए। स्टाफ पुलिस टीम को मामले का पता लगाने और अज्ञात आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए, जिस पर सी. मैं। ए। स्टाफ की पुलिस टीम बहुत ही मुस्तैदी से कार्रवाई कर रही थी. सी। टी। भी कैमरों, मानव स्रोत, तकनीकी विधियों के माध्यम से जांच करते हुए अज्ञात आरोपित को ट्रेस कर 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया और घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया गया. पुलिस आयुक्त ने कहा कि उनसे गहन पूछताछ कर लूटपाट की अन्य घटनाओं का पता चलने की उम्मीद है।

Vinkmag ad

Read Previous

फतेहगढ़ साहिब यातायात पुलिस ने मंडी गोबिंदगढ़ में स्कूली बच्चों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया

Read Next

5 अक्टूबर को साईं दास स्कूल ग्रांउड में हर्षोल्लास मनाया जाएगा दशहरा पर्व : तरसेम कपूर।