बहाने से घर में घुसे चोर, महिला को बनाया बंधक, की लाखों की लूट और हुए फरार!

अखंड समाचार, फरीदकोट (ब्यूरो) : फरीदकोट में एक महिला को घर में बंधक बनाकर लूट की बड़ी घटना सामने आई है। शनिवार दोपहर न्यू केंट रोड की गली नंबर दो में तीन अज्ञात युवकों ने इंटरनेट ठीक करने के बहाने एक घर में प्रवेश किया, मकान मालिक और नौकरानी को बंधक बनाकर 15-16 लाख नकद और 20 तोला सोने के जेवर लूट लिए। वे भाग गए।इस बीच, आरोपी ने मालिक को थप्पड़ भी मार दिया और घायल कर दिया।  इस पूरे घटनाक्रम को पिस्टल की नोंक पर अंजाम दिया गया।  मोटरसाइकिल पर आए इन तीन नकाबपोश आरोपियों की तस्वीर भी घर से कुछ ही दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

शनिवार दोपहर करीब 1.30 बजे न्यू केंट रोड की गली नंबर दो में रहने वाले केमिस्ट लवली जैन के घर तीन युवक पहुंचे और इंटरनेट ठीक करने के बहाने घर में घुस गए.  घर में घुसते ही आरोपियों ने धारदार हथियार और पिस्टल निकालकर घर की मालकिन मोनिका जैन और घर में काम करने वाली नौकरानी को बंधक बना लिया।

आरोपी ने मालिक महिला पर धारदार चाकू से हमला किया और उसे घायल कर दिया।  उसके बाद पिस्टल की नोंक पर 15-16 लाख नकद और करीब 20 तोला सोने के जेवर लेकर घर से फरार हो गए।  आरोपी करीब एक घंटे तक घर की तलाशी लेता रहा और बड़ी आसानी से फरार हो गया।पीड़ित महिला मोनिका जैन ने बताया कि दरवाजे की घंटी बजी तो उसकी नौकरानी ने दरवाजा खोला।  पूछने पर उसने कहा कि वह इंटरनेट ठीक करने आया है।  फिर वे नौकरानी को धक्का देकर घर में घुस गए।  आरोपियों ने पिस्टल दिखाकर अलमारी की चाबियां मांगी और मना करने पर आरोपियों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया।

बाद में आरोपी ने मालिक के पहने हुए जेवरों के अलावा घर से सारे नगदी और जेवर ले लिए.घटना की सूचना मिलते ही जिला पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। डीएसपी  जसमीत सिंह ने कहा कि घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है और कुछ सुराग भी मिले हैं.  उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Vinkmag ad

Read Previous

बहाने से घर में घुसे चोर, महिला को बनाया बंधक, की लाखों की लूट, जाने कैसे

Read Next

Breaking News: वैष्णो देवी से लौट रहे जालंधर के पूर्व कांग्रेस पार्षद की पत्नी की हादसे में मौत, पढ़े पूरी खबर